इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड IRCON International Limited – 23 वर्क्स इंजीनियर, मैनेजर/इलेक्ट्रिकल, प्रबंधक/एस एंड टी,साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल Works Engineer, Manager/Electrical, Manager/S&T,Site Supervisor/Electrical और अन्य पद – साक्षात्कार तिथि : 07 नवंबर 2023 से 22-नवंबर-2023

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड  IRCON International Limited – 23 वर्क्स इंजीनियर, मैनेजर/इलेक्ट्रिकल, प्रबंधक/एस एंड टी,साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल Works Engineer, Manager/Electrical, Manager/S&T,Site Supervisor/Electrical और अन्य   पद – साक्षात्कार तिथि : 07 नवंबर 2023 से 22-नवंबर-2023
संस्थान नाम:- इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड नई दिल्ली
पद का नाम:- वर्क्स इंजीनियर, मैनेजर/इलेक्ट्रिकल, प्रबंधक/एस एंड टी,साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल और अन्य
वेबसाइट:- https://ircon.org/index.php?lang=en

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड IRCON  द्वारा 23 वर्क्स इंजीनियर, मैनेजर/इलेक्ट्रिकल, प्रबंधक/एस एंड टी,साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल और अन्य  की रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है।


विज्ञापन संख्या : C-17/2023

पद का विवरण :

पद का नाम :  वर्क्स इंजीनियर, मैनेजर/इलेक्ट्रिकल, प्रबंधक/एस एंड टी,साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल और अन्य 

पद की संख्या : 23

पोस्ट नाम पदों की संख्या
JGM/इलेक्ट्रिकल 3
DGM/इलेक्ट्रिकल 6
मैनेजर/इलेक्ट्रिकल 2
प्रबंधक/OHE 4
प्रबंधक/S एंडT 2
वर्क्स इंजीनियर/इलेक्ट्रिकल 4
साइट पर्यवेक्षक/इलेक्ट्रिकल 2

वेतनमान : रु. 25,000 – 80,000/- प्रति माह

शिक्षा योग्यता : डिप्लोमा, स्नातक डिग्री, स्नातकोत्तर डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा :  30 – 50 वर्ष 

कार्यस्थल : आल इंडिया

आवेदन शुल्क : नियमानुसार

आवेदन कैसे करें : ऑफलाइन

चयन प्रक्रिया : चयन साक्षात्कार पर आधार होगा।

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए निर्देश:-

1. वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए रिपोर्ट करने से पहले, उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे विज्ञापन में उल्लिखित सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं।

2. जो आवेदक खुद को पात्र मानते हैं, उन्हें नीचे उल्लिखित कार्यक्रम के अनुसार खुद को पंजीकृत करना चाहिए और नीचे उल्लिखित मूल प्रतियों के साथ एक सेट फोटोकॉपी अपने साथ लानी चाहिए।

i. आवेदन यहां संलग्न प्रारूप में ए-4 आकार के कागज पर टाइप किया गया है

ii. कालानुक्रमिक क्रम में अनुभव प्रमाण पत्र। वर्तमान रोजगार के मामले में, केवल प्रस्ताव पत्र को अनुभव के प्रमाण के रूप में नहीं माना जाएगा, उम्मीदवार को अनुभव के प्रमाण के लिए वर्तमान नियोक्ता की पिछले दो महीने की वेतन पर्ची भी जमा करनी होगी।

iii. जन्मतिथि के प्रमाण के रूप में जन्मतिथि/दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होने का प्रमाण पत्र।

iv. जाति प्रमाण पत्र/ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र/आयु में छूट। जारी किया गया प्रमाणपत्र भारत सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार निर्धारित प्रारूप में होना चाहिए।

योग्यता डिग्री/डिप्लोमा और योग्यता डिग्री में प्रतिशत की गणना के लिए सभी सेमेस्टर/वर्ष की मार्कशीट।

3. यदि उम्मीदवार ओबीसी से संबंधित है, तो सरकारी सेवाओं में नियुक्ति के लिए सक्षम प्राधिकारी द्वारा चालू वित्तीय वर्ष में जारी किया गया जाति प्रमाण पत्र। भारत में उचित प्रारूप में स्वीकार किया जाएगा। कृपया ध्यान दें, वर्तमान में जारी किया गया एक ओबीसी प्रमाण पत्र

केवल वित्तीय वर्ष को ही आपके ओबीसी में “क्रीमी लेयर” से संबंधित नहीं होने के वर्तमान प्रमाण के रूप में स्वीकार किया जा सकता है।

4. उम्मीदवारों को उन क्षेत्रों में प्रतिशत का उल्लेख करना चाहिए जहां प्रतिशत की आवश्यकता है, बिना पूर्णांकित किए। समेकित अंक में उल्लिखित आवश्यक योग्यता में प्राप्त प्रतिशत

विश्वविद्यालय/संस्थान द्वारा जारी शीट पर विचार किया जाएगा। हालाँकि, यदि विश्वविद्यालय/संस्थान द्वारा समेकित मार्कशीट जारी नहीं की जा रही है, तो अंतिम प्रतिशत की गणना सभी सेमेस्टर/वर्षों का औसत लेकर की जाएगी।

5. यदि मार्कशीट में सीजीपीए/ओजीपीए/डीजीपीए का उल्लेख किया गया है, तो निम्नलिखित मानदंड लागू किए जा सकते हैं:

i. ऐसे मामले में जहां विश्वविद्यालय/संस्थानों द्वारा प्रतिशत में रूपांतरण प्रदान नहीं किया जाता है: “यदि विश्वविद्यालय/संस्थान के पास सीजीपीए/ओजीपीए/सीपीआई/डीजीपीए या लेटर ग्रेड को 10-बिंदु पैमाने पर न्यूनतम 6 से प्रतिशत में परिवर्तित करने का प्रावधान नहीं है, तो उस पर विचार किया जाएगा। 60% के रूप में। 10-बिंदु पैमाने से भिन्न किसी भी पैमाने पर स्कोर तदनुसार आनुपातिक किया जाएगा।

ii. ऐसे मामले में जहां विश्वविद्यालय/संस्थानों द्वारा प्रतिशत में रूपांतरण प्रदान किया जाता है: जहां भी सीजीपीए/ओजीपीए/सीपीआई/डीजीपीए या डिग्री में लेटर ग्रेड प्रदान किया जाता है, संबंधित विश्वविद्यालय/संस्थान द्वारा अपनाए गए मानदंडों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन में अंकों के बराबर% दर्शाया जाना चाहिए। इस आशय का एक प्रमाण पत्र उम्मीदवार द्वारा विश्वविद्यालय/संस्थान से प्राप्त किया जा सकता है, जिसे सत्यापन के समय प्रस्तुत करना आवश्यक होगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ  :

साक्षात्कार तिथि : 07 नवंबर 2023 से 22-नवंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP Links) : 

विस्तृत विज्ञापन लिंक क्लिक करें(Details)

विभागीय लिंक क्लिक करें (Website)