कर्मचारी राज्य बिमा निगम (ESIC) अस्पताल, कर्नाटक Employees State Bima Corporation ESIC Hospital, ESIC Karnataka – 05 अंशकालिक सुपर-विशेषज्ञ Part Time Super-Specialist पद – साक्षात्कार तिथि : 16 नवंबर-2023

कर्मचारी राज्य बिमा निगम (ESIC) अस्पताल, कर्नाटक Employees State Bima Corporation ESIC Hospital, ESIC Karnataka – 05 अंशकालिक सुपर-विशेषज्ञ  Part Time Super-Specialist पद –  साक्षात्कार तिथि : 16 नवंबर-2023
संस्थान नाम:- कर्मचारी राज्य बिमा निगम (ESIC) अस्पताल, कर्नाटक
पद का नाम:- अंशकालिक सुपर-विशेषज्ञ
वेबसाइट:- https://www.esic.gov.in/recruitments

कर्मचारी राज्य बिमा निगम (ESIC) अस्पताल, कर्नाटक द्वारा 05 अंशकालिक सुपर-विशेषज्ञ के  रिक्त पदो  की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित करता है।


विज्ञापन संख्या :532/GLBMC/A/12/12/Contractual Appointment/2023

पद का विवरण : 

पद का नाम :  अंशकालिक सुपर-विशेषज्ञ

पद की संख्या : 05

वेतनमान :  Rs1,00,000/- pप्रति माह

योग्यता : MBBS, स्नातकोत्तर डिग्री(MD/MS/DNB)(प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा : 64वर्ष 

कार्यस्थल : कर्नाटक

आवेदन शुल्क : 

अन्य उम्मीदवार के लिए : 300/- रुपये

SC/ST /महिला उम्मीदवार:  छूट 

 आवेदन कैसे करें : 

ए) उम्मीदवार 16.11.2023 को सुबह 09:00 बजे से सुबह 10:30 बजे तक वॉक-इन कर सकते हैं और साक्षात्कार के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। सुबह 10:30 बजे के बाद किसी भी उम्मीदवार का मनोरंजन नहीं किया जाएगा।

ख) आवेदन पत्र विज्ञापन के साथ संलग्न है।

ग) सभी पात्र उम्मीदवारों को विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन करना चाहिए और पंजीकरण प्रक्रिया से पहले आवेदन पत्र भरना होगा।

घ) उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू के दिन जांच के दौरान फॉर्म में भरे गए सभी मापदंडों के संबंध में सभी मूल दस्तावेज प्रस्तुत करने चाहिए।

ई) उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे निर्धारित तिथियों पर सुबह 9 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट करें।

च) कृपया निम्नलिखित सभी प्रासंगिक मूल प्रमाण पत्र और उनकी स्व-सत्यापित फोटोकॉपी (1 सेट), पासपोर्ट आकार के फोटो की 2 प्रतियां और भारत सरकार, कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग द्वारा निर्धारित प्रपत्र में सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी किए गए प्रासंगिक प्रमाण पत्र लाएं। आरक्षित अभ्यर्थियों को आरक्षण देने पर विचार, ऐसा न करने पर उन्हें साक्षात्कार के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी

चयन प्रक्रिया :  

क) चयन उम्मीदवारों के साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा जो विधिवत गठित चयन बोर्ड द्वारा आयोजित किया जाएगा।

बी) अपेक्षित शुल्क के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के दिन जमा किए गए उम्मीदवारों के आवेदनों की संस्थान की जांच समिति द्वारा जांच की जाएगी और केवल योग्य उम्मीदवारों को चयन समिति के समक्ष वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी। यदि आवेदकों की संख्या बड़ी है, तो संस्थान की चयन समिति उम्मीदवारों की शॉर्ट-लिस्टिंग के लिए मानदंड तैयार कर सकती है जिसमें स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित करना शामिल हो सकता है।

ग) कुल अंकों का 50% चयन के लिए पात्रता का मानदंड माना जाएगा।

घ) चयनित उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से नियुक्ति का अनंतिम प्रस्ताव प्राप्त होने के तुरंत बाद मेडिकल जांच और मूल प्रमाणपत्रों के सत्यापन के लिए इस कार्यालय को रिपोर्ट करना होगा।

ई) अंतिम चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर होगा।

च) नियुक्ति का प्रस्ताव शामिल होने के समय मूल प्रमाणपत्रों के सत्यापन के अधीन अनंतिम होगा।

छ) प्रतीक्षा सूची तैयार की जाएगी और सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन के अधीन परिणाम जारी होने की तारीख से 2 महीने की अवधि के लिए वैध होगी।

ज) अंतिम परिणाम वेबसाइट यानी https://www.esic.gov.in/recruitments पर प्रकाशित किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां :

 साक्षात्कार तिथि : 16 नवंबर-2023

 महत्वपूर्ण लिंक(IMP link) :-

विस्तृत विज्ञापन और आवेदन पत्र लिंक क्लिक करे ( Details)

विभागीय लिंक क्लिक करे (Website)