नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited) National Thermal Power Corporation Limited (NTPC Limited) – 11 सहायक खान सर्वेक्षक Assistant Mine Surveyor पद -अंतिम तिथि : 08-दिसंबर-2023

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited) National Thermal Power Corporation Limited (NTPC Limited) – 11 सहायक खान सर्वेक्षक Assistant Mine Surveyor पद -अंतिम तिथि : 08-दिसंबर-2023
संस्थान नाम:- नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited)
पद का नाम:- सहायक खान सर्वेक्षक
वेबसाइट:- https://ntpc.co.in/

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited) द्वारा 11 सहायक खान सर्वेक्षक के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। आवेदक अंतिम तिथि 08-दिसंबर-2023 से पहले आवेदन करें।


विज्ञापन संख्या : 23/23

पद का विवरण :

पद का नाम  : सहायक खान सर्वेक्षक

पद की संख्या : 11

वेतनमान : रु.  30,000 – 1,20,000/- प्रति माह

शैक्षिणिक योग्यता : स्नातक डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन) 

आयु सीमा : 30 वर्ष

 कार्यस्थल :  अखिल भारतीय

आवेदन शुल्क :  नियमानुसार 

आवेदन कैसे करें : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर 24-11-2023 से 08-12-2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक उम्मीदवारों को हमारी वेबसाइट Careers.ntpc.co.in पर लॉग इन करना चाहिए या www.ntpc.co.in पर करियर अनुभाग पर जाना चाहिए।

आवेदन करने के लिए. आवेदन का कोई अन्य माध्यम/मोड स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों के पास एक वैध ईमेल आईडी होना आवश्यक है। एनटीपीसी उम्मीदवारों को भेजे गए किसी भी ईमेल को वापस करने के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना आवश्यक है। 300/-. एससी/एसटी/एक्सएसएम वर्ग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

ऑफ़लाइन मोड में भुगतान: भारतीय स्टेट बैंक को एनटीपीसी की ओर से सीएजी शाखा, नई दिल्ली (कोड: 09996) में एक विशेष रूप से खोले गए खाते (ए/सी नंबर 30987919993) में आवेदन शुल्क एकत्र करने के लिए अधिकृत किया गया है। उम्मीदवार को “पे-इन-स्लिप” के प्रिंटआउट के साथ नजदीकी एसबीआई शाखा से संपर्क करना होगा जो कि आवेदन पोर्टल पर उपलब्ध है। पोर्टल से मुद्रित पे-इन-स्लिप का उपयोग केवल आवंटित खाते में राशि को उचित रूप से जमा करने के लिए शुल्क जमा करने के लिए किया जाना चाहिए। धन प्राप्त होने पर, बैंक धन एकत्र करने वाले बैंक का एक अद्वितीय जर्नल नंबर और एक शाखा कोड जारी करेगा। यह जर्नल नंबर और ब्रांच कोड अभ्यर्थी को ऑनलाइन आवेदन के दौरान भरना होगा। यदि कोई उम्मीदवार गलत खाते में शुल्क जमा करता है तो एनटीपीसी जिम्मेदार नहीं होगा।

  ऑनलाइन मोड में भुगतान: उम्मीदवारों के पास शुल्क का भुगतान ऑनलाइन (नेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से) करने का भी विकल्प है। ऑनलाइन भुगतान का विकल्प ऑनलाइन आवेदन पत्र में उपलब्ध होगा। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा। इसलिए उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन शुल्क का भुगतान करने से पहले अपने पात्रता मानदंड को सत्यापित कर लें। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद, उम्मीदवार को अद्वितीय आवेदन संख्या के साथ सिस्टम द्वारा उत्पन्न आवेदन पर्ची डाउनलोड करनी होगी। भविष्य में संदर्भ के लिए आवेदन पर्ची की प्रति उम्मीदवार अपने पास रख सकते हैं। हमें डाक द्वारा कोई दस्तावेज़ भेजने की आवश्यकता नहीं है।

      यह अनिवार्य है कि पात्र उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करते समय विज्ञापन का पूरा पाठ पढ़ें और दी गई सभी शर्तों से सहमत हों। कोई भी अतिरिक्त परिशिष्ट/शुद्धिपत्र/अद्यतन केवल हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया  : चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां :

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक  तिथि : 24-नवम्बर -2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 08-दिसंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP link) :

विस्तार से विज्ञापन लिंक क्लिक करे(Details)

 

ऑनलाइन आवेदन लिंक क्लिक करें (Application Link)

सरकारी वेबसाइट क्लिक करे (Website)