इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (ICSIL) Intelligent Communication Systems India Limited – 08 सहायक,एमटीएस (कार्यालय), चालक Assistant, MTS (Office), Driver पद – अंतिम तिथि : 26-नवंबर-2023

इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (ICSIL) Intelligent Communication Systems India Limited – 08 सहायक,एमटीएस (कार्यालय), चालक Assistant, MTS (Office), Driver पद – अंतिम तिथि : 26-नवंबर-2023
संस्थान नाम:- इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (ICSIL)
पद का नाम:- सहायक,एमटीएस (कार्यालय), चालक
वेबसाइट:- https://icsil.in/

इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (ICSIL) द्वारा 08  सहायक,एमटीएस (कार्यालय), चालक रिक्त पदों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।


पद का विवरण :

पद का नाम  : सहायक,एमटीएस (कार्यालय), चालक

पद की संख्या : 08

वेतनमान :- नियमानुसार 

शैक्षिणिक योग्यता : 10वीं, ITI , 12वीं, स्नातक(प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा : 27- 30 वर्ष

कार्यस्थल  :नई दिल्ली

आवेदन शुल्क : सभी उम्मीदवारों के लिए: रु. 1,000/-

आवेदन कैसे करें : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईसीएसआईएल की आधिकारिक वेबसाइट icsil.in पर 23-11-2023 से 26-नवंबर-2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नियम एवं शर्तें:-

1. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे वर्तमान नौकरियों के लिए आवेदन कैसे करें लिंक पर जाएं, जो कैरियर टैब के अंतर्गत वर्तमान नौकरी अनुभाग पर उपलब्ध है।

2. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी प्रोफ़ाइल में अपनी शैक्षिक योग्यता (हाई स्कूल से लेकर उच्चतम स्तर की योग्यता तक) और अनुभव का पूरा विवरण दर्ज करें।

3. किसी पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की प्रोफ़ाइल पद के विज्ञापन में उल्लिखित पात्रता मानदंडों से मेल खानी चाहिए।

4. उम्मीदवार अपना प्रोफाइल अपडेट कर सकते हैं.

5. इस संबंध में प्रश्नों/सहायता के लिए, कृपया नीचे उल्लिखित अधिकारी से संपर्क करें।

फ्रंट डेस्क अधिकारी

इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड

प्रशासनिक भवन, प्रथम तल, डाकघर के ऊपर,

ओखला इंडस्ट्रियल एस्टेट, चरण-III, नई दिल्ली-110020।

फ़ोन नंबर :- 011-40538951

6. एकमुश्त पंजीकरण शुल्क रु. जिन उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे और ज्वाइनिंग के लिए आएंगे, उनसे अंतिम ज्वाइनिंग के समय 1,000/- (नॉन-रिफंडेबल) शुल्क लिया जाएगा।

7. इच्छुक आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे पात्रता मानदंड को ध्यान से पढ़ें और अपनी पात्रता के बारे में स्वयं सुनिश्चित करें।

8. i) पैनल के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग उनकी आयु, योग्यता, अनुभव आदि के दस्तावेजों की जांच और निर्धारित मानदंडों के अनुसार योग्य पाए जाने और विभाग द्वारा उम्मीदवार की बातचीत के आधार पर की जाएगी।

ii) विभाग द्वारा अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को एक निश्चित अवधि के लिए या अनुबंध की समाप्ति तक या नियमित पदधारियों के पदों पर शामिल होने तक पूरी तरह से संविदा / आउटसोर्स आधार पर तैनाती के लिए विचार किया जाएगा।

iii) यदि पात्र आवेदकों की संख्या पदों की संख्या से अधिक है, तो साक्षात्कार के लिए आवेदकों की लघु सूची किसी भी मानदंड के आधार पर बनाई जा सकती है जिसे उचित समझा जाए और तर्कसंगत पाया जाए।

9. आईसीएसआईएल सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की तैनाती की गारंटी नहीं देता है।

10. बुलाए जाने पर बातचीत/दस्तावेज सत्यापन आदि के लिए उपस्थित होने के लिए उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए प्रदान नहीं किया जाएगा।

11. तैनाती का स्थान दिल्ली/एनसीआर में कहीं भी होगा. वे विभागीय आवश्यकता के अनुसार शिफ्ट/रोटेशनल आधार पर काम कर सकते हैं। आईसीएसआईएल द्वारा कोई अतिरिक्त परिवहन भुगतान नहीं किया जाएगा।

12. उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन और साक्षात्कार/बातचीत की तिथि पर पात्रता मानदंड के अनुसार जन्मतिथि, योग्यता और अनुभव के संबंध में मूल दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे अन्यथा उन्हें साक्षात्कार/बातचीत में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन और उसके बाद साक्षात्कार/बातचीत के दौरान सभी कोविड-19 एसओपी का पालन करना होगा, अन्यथा उन पर विचार नहीं किया जाएगा।

13. आवेदन पत्र में उम्मीदवार का विवरण वही होना चाहिए जो कक्षा 10वीं के प्रमाण पत्र और पैन कार्ड और आधार कार्ड में उल्लिखित है। यदि उम्मीदवार ने 10वीं कक्षा के बाद अपना नाम बदल लिया है, तो इस आशय का साक्ष्य बातचीत/दस्तावेज सत्यापन के समय भी प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

14. किसी भी तरीके से नौकरी सुरक्षित करने के लिए आईसीएसआईएल कर्मचारियों को प्रभावित करने/प्रचार करने की कोशिश करने पर उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

15. आईसीएसआईएल को बिना कोई कारण बताए आवेदन स्वीकार या अस्वीकार करने का अधिकार है।

16. आईसीएसआईएल को बिना किसी सूचना के किसी भी समय इस विज्ञापन को वापस लेने का अधिकार है।

17. उम्मीदवार को फॉर्म ऑनलाइन जमा करते समय आयु, योग्यता और अनुभव के संबंध में सही जानकारी देनी होगी।

18. अधूरा आवेदन सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा।

19. उम्मीदवार को इस रिक्ति के संबंध में किसी भी शुद्धिपत्र/अधिसूचना के लिए हमारी आईसीएसआईएल वेबसाइट (www.icsil.in) देखते रहना चाहिए।

20. यदि ऑनलाइन फॉर्म में भरी गई जानकारी अधूरी है और निर्धारित मानदंडों से मेल नहीं खाती है, तो भरे हुए फॉर्म के आधार पर उनका आवेदन खारिज कर दिया जाएगा और आईसीएसआईएल उसके बाद दस्तावेज़ सत्यापन/स्क्रीनिंग के किसी भी दौर के लिए उन्हें बुलाने के लिए उत्तरदायी नहीं है।

21. यदि भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में उम्मीदवार द्वारा उपलब्ध कराए गए दस्तावेज/जानकारी फर्जी या भ्रामक पाई जाती है तो उसकी उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया  : चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ  :

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक  तिथि : 23-नवंबर-2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 26-नवंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP Link) : 

विस्तार से विज्ञापन लिंक क्लिक करें(Details)

ऑनलाइन आवेदन लिंक क्लिक करें (Application Link)

विभागीय लिंक क्लिक करें(Website)