एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड Air India Air Transport Services Limited (AIATSL) – 61 ड्यूटी मैनेजर, ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर, ग्राहक सेवा कार्यकारी Duty Manager, Duty Officer, Jr. Officer, Customer Service Executive और अन्य पद – साक्षात्कार तिथि : 30 अक्टूबर 2023 से 03 नवंबर 2023

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड Air India Air Transport Services Limited (AIATSL) – 61 ड्यूटी मैनेजर, ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर, ग्राहक सेवा कार्यकारी Duty Manager, Duty Officer, Jr. Officer, Customer Service Executive और अन्य  पद – साक्षात्कार तिथि : 30 अक्टूबर 2023  से 03 नवंबर 2023
संस्थान नाम:- एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL)
पद का नाम:- ड्यूटी मैनेजर, ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर, ग्राहक सेवा कार्यकारी और अन्य
वेबसाइट:- https://aiasl.in/

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) द्वारा 61 ड्यूटी मैनेजर, ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर, ग्राहक सेवा कार्यकारी और अन्य  पद के लिए सरकार नौकरी आवेदन आमंत्रित करता है।


विज्ञापन संख्या : AIASL/05-03/477

पद का विवरण : 

पद का नाम : ड्यूटी मैनेजर, ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर, ग्राहक सेवा कार्यकारी और अन्य 

पद की संख्या : 61

वेतनमान : रु. 17,850 – 45,000/- प्रति माह

पोस्ट नाम वेतन (प्रति माह)
ड्यूटी मैनेजर-यात्री रु. 45,000/-
ड्यूटी अधिकारी-यात्री रु. 32,200/-
कनिष्ठ अधिकारी-तकनीकी रु. 28,200/-
वरिष्ठ ग्राहक सेवा कार्यकारी रु. 24,640/-
ग्राहक सेवा कार्यकारी रु. 23,640/-
कनिष्ठ ग्राहक सेवा कार्यकारी रु. 20,130/-
वरिष्ठ रैंप सेवा कार्यकारी रु. 24,640/-
रैंप सेवा कार्यकारी रु. 23,640/-
यूटिलिटी एजेंट और रैंप ड्राइवर रु. 20,130/-
सहायक रु. 17,850/-
कामवाली

योग्यता : 10वीं, ITI, 12वीं, डिप्लोमा, BE/B.Tech, स्नातक डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन)

पोस्ट नाम योग्यता
ड्यूटी मैनेजर-यात्री स्नातक
ड्यूटी अधिकारी-यात्री
कनिष्ठ अधिकारी-तकनीकी मैकेनिकल/ऑटोमोबाइल/प्रोडक्शन/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में   BE/B.Tech
वरिष्ठ ग्राहक सेवा कार्यकारी स्नातक
ग्राहक सेवा कार्यकारी स्नातक
कनिष्ठ ग्राहक सेवा कार्यकारी 12 वीं
वरिष्ठ रैंप सेवा कार्यकारी ITI, मैकेनिकल/इलेक्ट्रिकल/प्रोडक्शन/इलेक्ट्रॉनिक्स/ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा
रैंप सेवा कार्यकारी
यूटिलिटी एजेंट और रैंप ड्राइवर 10 वीं
सहायक
कामवाली

आयु सीमा : 28 – 55 वर्ष

कार्यस्थल : राजकोट, गुजरात

आवेदन शुल्क :

भूतपूर्व सैनिक/SC/ST उम्मीदवार के लिए : छूट 

अन्य सभी उम्मीदवार के लिए : रु. 500/- 

आवेदन कैसे करें : 

1 अक्टूबर, 2023 तक इस विज्ञापन में उल्लिखित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले आवेदकों को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र और प्रतियों के साथ ऊपर निर्दिष्ट तिथि और समय पर व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम स्थल पर आना होगा। प्रशंसापत्र/प्रमाणपत्र (इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन प्रारूप के अनुसार) और “एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से रु. 500/- (केवल पांच सौ रुपये) का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क। मुंबई में देय. भूतपूर्व सैनिकों/अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति समुदायों से संबंधित उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। कृपया डिमांड ड्राफ्ट के पीछे अपना पूरा नाम और मोबाइल नंबर लिखें। साक्षात्कार के लिए उपस्थित होते समय निम्नलिखित दस्तावेजों की आवश्यकता होती है:

(ए) आवेदन पत्र में दिए गए स्थान पर एक हालिया (3 महीने से अधिक पुराना नहीं) रंगीन पासपोर्ट आकार का फुलफेस (सामने का दृश्य) फोटो चिपकाया जाना चाहिए।

(बी) इन विज्ञापनों के सारणी ‘आवेदन के साथ संलग्न किए जाने वाले दस्तावेजों (प्रतियों) की सूची’ में उल्लिखित सहायक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियां आवेदन के साथ जमा की जानी हैं। मूल प्रमाण पत्र आवेदन के साथ जमा नहीं किए जाने चाहिए बल्कि सत्यापन के लिए लाए जाने चाहिए। कंपनी आवेदन के साथ जमा किए गए प्रमाणपत्रों/प्रशंसापत्रों की किसी भी मूल प्रति को वापस करने के लिए जिम्मेदार नहीं है।

(सी) अपना वैध पासपोर्ट एक सेट फोटो कॉपी (यदि उपलब्ध हो) के साथ लाएँ।

(डी) ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को भारत सरकार द्वारा निर्धारित प्रारूप में सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र की विधिवत सत्यापित फोटोकॉपी जमा करनी होगी। प्रमाणपत्र में, अन्य बातों के अलावा, विशेष रूप से यह उल्लेख होना चाहिए कि उम्मीदवार भारत सरकार के तहत सिविल पदों और सेवाओं में ओबीसी के लिए आरक्षण के लाभ से बाहर किए गए सामाजिक रूप से उन्नत वर्गों से संबंधित नहीं है। प्रमाणपत्र में ‘क्रीमी लेयर’ बहिष्करण खंड भी शामिल होना चाहिए। उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत ओबीसी प्रमाणपत्र सरकार द्वारा प्रकाशित ओबीसी की केंद्रीय सूची के अनुसार होना चाहिए। भारत की न कि राज्य सरकार द्वारा।

इ। एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में कार्यरत योग्य उम्मीदवार भी उक्त पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और यदि चयनित होते हैं, तो उन्हें सेवा और वेतन सुरक्षा के साथ विचार किया जाएगा।

(एफ) सरकारी/अर्ध-सरकारी/सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों या स्वायत्त निकायों में काम करने वाले आवेदकों को उचित माध्यम से भेजे गए पूर्ण आवेदन पत्र के साथ या अपने वर्तमान नियोक्ता से “अनापत्ति प्रमाण पत्र” के साथ उपस्थित होना होगा।

जी। इस भर्ती के लिए विज्ञापन हमारी कंपनी की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जा रहा है, इसलिए कृपया हमारी कंपनी की वेबसाइट www.aiasl.in पर जाएं। प्रबंधन आवश्यकताओं के आधार पर उपरोक्त अनुसूची/शर्तों में परिवर्तन करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

 चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार पर आधारित होगा। 

महत्वपूर्ण तिथियाँ  :-

साक्षात्कार तिथि : 30 अक्टूबर 2023  से 03 नवंबर 2023

साक्षात्कार  का स्थान : इंजीनियरिंग एवं रखरखाव कार्यशाला, राजकोट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामने, हीरासर, राजकोट, गुजरात – 363520

महत्वपूर्ण लिंक (IMP link) :

विस्तार से विज्ञापन और आवेदन पत्र लिंक क्लिक करे(Details)

सरकारी वेबसाइट क्लिक करे (Website)