कर्नाटक एंटीबायोटिक्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (KAPL) Karnataka Antibiotics & Pharmaceuticals Limited – 05 वरिष्ठ प्रबंधक, कनिष्ठ कार्यकारी Senior Manager, Junior Executive पद -अंतिम तिथि : 20-नवंबर-2023

कर्नाटक एंटीबायोटिक्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (KAPL) Karnataka Antibiotics & Pharmaceuticals Limited – 05 वरिष्ठ प्रबंधक, कनिष्ठ कार्यकारी Senior Manager, Junior Executive पद -अंतिम तिथि : 20-नवंबर-2023
संस्थान नाम:- कर्नाटक एंटीबायोटिक्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (KAPL)
पद का नाम:- वरिष्ठ प्रबंधक, कनिष्ठ कार्यकारी
वेबसाइट:- https://www.kaplindia.com/

कर्नाटक एंटीबायोटिक्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (KAPL) द्वारा 05 वरिष्ठ प्रबंधक, कनिष्ठ कार्यकारी पद के लिए सरकार नौकरी आवेदन आमंत्रित किया है।


पद का विवरण :

पद का नाम : वरिष्ठ प्रबंधक, कनिष्ठ कार्यकारी

पद की संख्या : 05

पोस्ट नाम पदों की संख्या
वरिष्ठ प्रबंधक-खरीद 1
वरिष्ठ प्रबंधक-डाउनस्ट्रीम 1
वरिष्ठ प्रबंधक-किण्वन 1
वरिष्ठ प्रबंधक-सिविल 1
कनिष्ठ कार्यकारी-क्यूसी 1

 वेतनमान : रु. 27,000 – 2,00,000/- प्रति माह

पोस्ट नाम वेतन (प्रति माह)
वरिष्ठ प्रबंधक-खरीद रु. 70,000 – 2,00,000/-
वरिष्ठ प्रबंधक-डाउनस्ट्रीम
वरिष्ठ प्रबंधक-किण्वन
वरिष्ठ प्रबंधक-सिविल
कनिष्ठ कार्यकारी-क्यूसी रु. 27,000 – 80,000/-

योग्यता : B.Tech, M.Tech, MBA, M.Sc, स्नातकोत्तर डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा : 35– 45 वर्ष 

कार्यस्थल : मध्य प्रदेश, कर्नाटक

आवेदन शुल्क : नियमानुसार

आवेदन कैसे करें : ऑफलाइन

सामान्य परिस्थितियां:

  • केवल हमारी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित आवेदन प्रारूप में ही आवेदन करें।
  • आवेदन के साथ बायोडाटा/सीवी के साथ (ए) सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र और मार्क शीट (उच्चतम योग्यता के लिए माध्यमिक शिक्षा) (बी) जन्म तिथि का प्रमाण (सी) वेतन के साथ पूर्ण अनुभव का प्रमाण होना चाहिए। पिछले संगठन में आयोजित प्रत्येक पद के लिए वेतनमान/वेतन विवरण (डी) जाति प्रमाण पत्र, यदि लागू हो, उपयुक्त प्राधिकारी द्वारा जारी किया गया हो (ई) हालिया पासपोर्ट आकार की तस्वीरें।
  • नियुक्ति नियमित और निश्चित अवधि के अनुबंध आधार के तहत होगी।
  • चयनित उम्मीदवारों को शुरू में विज्ञापित स्थान पर तैनात किया जाएगा, हालांकि उनकी सेवाएं अस्तित्व में या अस्तित्व में आने पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित की जा सकती हैं।
  • एससी/एसटी/ओबीसी उम्मीदवारों को सरकार के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी। भारत के नियम.
  • ऊपर निर्धारित आयु, योग्यता और अनुभव विज्ञापन की अंतिम तिथि के अनुसार होना चाहिए।
  • योग्य उम्मीदवारों के मामले में अनुभव और आयु में छूट और वेतन में उच्च शुरुआत पर विचार किया जा सकता है। यदि उम्मीदवार अपनी योग्यता, अनुभव और वर्तमान स्थिति के आधार पर अन्यथा उपयुक्त पाए जाते हैं तो उन्हें निचले पद के लिए विचार किया जा सकता है।
  • आरक्षण/रोस्टर शासन के अनुसार होगा। भारत के नियम.
  • उक्त भर्ती प्रक्रिया कंपनी के विवेक पर किसी भी समय बिना कोई कारण बताए या बताए रोकी या रद्द की जा सकती है और इस संबंध में कंपनी का निर्णय अंतिम होगा। किसी भी अंतरिम पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा.
  • प्रबंधन के पास उम्मीदवारों की संख्या सीमित करने का अधिकार सुरक्षित है। चयन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को बुलाने का प्रबंधन का निर्णय अंतिम होगा। किसी भी अंतरिम पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा.
  • केवल अभ्यर्थी द्वारा विज्ञापन की शर्तों को पूरा करने मात्र से वे स्वतः ही परीक्षा/चयन/नियुक्ति प्रक्रिया के लिए बुलाए जाने के पात्र नहीं हो जायेंगे।किसी भी रूप में प्रचार करना अयोग्यता होगी.
  • उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे निर्दिष्ट तिथियों पर विज्ञापन में उल्लिखित पात्रता मानदंड और अन्य मानदंडों को पूरा करते हैं और दिए गए विवरण सभी मामलों में सही हैं। यदि भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में यह पता चलता है कि कोई उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता है और/या उसने कोई गलत/झूठी जानकारी दी है या कोई सामग्री/तथ्य छुपाया है, तो उसका/ उसकी उम्मीदवारी स्वतः ही रद्द हो जायेगी। यदि नियुक्ति के बाद भी उपरोक्त में से कोई भी कमी पाई जाती है तो उसकी सेवाएं बिना किसी सूचना के समाप्त कर दी जाएंगी।
  • सरकारी/अर्ध-सरकारी/पीएसयू में कार्यरत उम्मीदवारों को अपना आवेदन उचित माध्यम से भेजना चाहिए या परीक्षण/साक्षात्कार के समय, जैसा भी मामला हो, बुलाए जाने पर अनिवार्य रूप से एनओसी प्रस्तुत करना चाहिए।
  • जिन्हें केवल कंपनी द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा उन्हें लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/साक्षात्कार, जैसा भी मामला हो, के लिए बुलाया जाएगा।
  • इच्छुक उम्मीदवार अपना बायोडाटा केवल वेबसाइट kaplindia.com [रोजगार के लिए आवेदन] से डाउनलोड किए गए प्रारूप में शैक्षिक योग्यता, अनुभव और सामुदायिक प्रमाणपत्रों की प्रतियों, बायोडाटा/सीवी के साथ हाल के पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ के साथ उप को भेज सकते हैं। महाप्रबंधक – एचआरडी कर्नाटक एंटीबायोटिक्स एंड फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड कपल हाउस” अर्का द बिजनेस सेंटर प्लॉट नं. 37, साइट नं. 34/4, एनटीटीएफ मेन रोड, दूसरा चरण, पीन्या, बेंगलुरु, कर्नाटक 560058।
  • लिफाफे के ऊपर आवेदित पद का नाम लिखा होना चाहिए:
  • आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि – 20.11.2023 है

चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षा, साक्षात्कार  पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ :

ऑफलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : 02-नवंबर-2023

ऑफ़लाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 20-नवंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP Link) :

विस्तार से विज्ञापन लिंक क्लिक करे (Details)

विभागीय लिंक क्लिक करे (Website)