भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण कार्गो रसद और संबद्ध सेवा कंपनी लिमिटेड (AAICLAS) Indian airport authority cargo Logistics & Allied Services Co. Ltd. – 436 सहायक (सुरक्षा) Assistant (Security) पद -अंतिम तिथि : 15-नवंबर-2023

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण कार्गो रसद और संबद्ध सेवा कंपनी लिमिटेड (AAICLAS) Indian airport  authority cargo Logistics & Allied Services Co. Ltd.  – 436 सहायक (सुरक्षा) Assistant (Security) पद -अंतिम तिथि : 15-नवंबर-2023
संस्थान नाम:- भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण कार्गो रसद और संबद्ध सेवा कंपनी लिमिटेड (AAICLAS)
पद का नाम:- सहायक (सुरक्षा)
वेबसाइट:- https://aaiclas.aero/

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण कार्गो रसद और संबद्ध सेवा कंपनी लिमिटेड (AAICLAS) ने 436 सहायक (सुरक्षा) की पद के लिए आवेदन आमंत्रित करती है। इच्छुक आवेदन 15-नवंबर-2023 पहले आवेदन कर सकते हैं।


विज्ञापन संख्या : 10 OF 2023

पद का विवरण :-

पद का नाम  : सहायक (सुरक्षा)

पद की संख्या :436

वेतनमान :- Rs. 21,500/- प्रतिमाह

शैक्षिणिक योग्यता : 12 वीं पास (प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा  : 18-27 वर्ष

कार्यस्थल  :  अखिल भारतीय                                                    

आवेदन शुल्क :-

सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए : 500/- (केवल पांच सौ रुपये)।

SC/ ST, EWS और महिला उम्मीदवारों के लिए : 100/- (केवल दो सौ पचास रुपये)।

आवेदन कैसे करें : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार AAICLAS की आधिकारिक वेबसाइट aaiclas.aero पर 20-10-2023 से 15-11-2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

3.1 उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से निर्धारित और संलग्न प्रोफार्मा के भीतर 15.11.2023 तक जमा करना आवश्यक है। किसी भी कठिनाई के मामले में, कृपया ईमेल आईडीhr.recruitment@aaiclas.aero पर संपर्क करें या हेल्पडेस्क नंबर 011-24667713 पर संपर्क कर सकते हैं।

3.2 बातचीत की तारीख उम्मीदवारों को एएआईसीएलएएस वेबसाइट पर परिपत्र के माध्यम से उनकी पंजीकृत ईमेल आईडी पर सूचित की जाएगी।

 

3.3 01.10.2023 तक पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत बातचीत के लिए बुलाया जाएगा।

 

3.4 कृपया इस बात का ध्यान रखें कि AICLAS द्वारा सभी संचार केवल और केवल उम्मीदवारों की पंजीकृत ई-मेल आईडी पर ही किए जाएंगे, डाक द्वारा नहीं। इसलिए, इस उद्देश्य के लिए AAICLAS को सूचित करने के लिए ईमेल आईडी की जांच करते रहें।

 

3.5 विस्तृत विज्ञापन देखने के लिए कृपया AAICLAS की वेबसाइट www.aaiclas.aero पर करियर विकल्प पर जाएं।

3.6 कृपया सुनिश्चित करें कि यदि किसी भी स्तर पर यह पाया जाता है कि उम्मीदवार द्वारा कोई गलत/झूठी जानकारी दी गई है, तो उक्त उम्मीदवार की उम्मीदवारी बिना कोई कारण बताए रद्द कर दी जाएगी। यदि बाद में गलत/झूठी जानकारी प्रबंधन के ध्यान में आती है, तो सगाई रद्द मानी जाएगी और इसके अतिरिक्त आवश्यक वसूली भी की जाएगी।

नियमानुसार कार्यवाही।

 

3.7 आवेदन पत्र में दर्ज ई-मेल आईडी सगाई प्रक्रिया पूरी होने तक सक्रिय रहनी चाहिए। एक बार दर्ज करने के बाद ई-मेल आईडी में किसी भी परिस्थिति में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इस भर्ती के संबंध में सभी पत्राचार केवल पंजीकृत ई-मेल आईडी पर ही किया जाएगा।

 

3.8 पद, कैडर, पारिश्रमिक, मानदंड, पात्रता आदि की संख्या के संबंध में किसी भी परिवर्तन या संशोधन या अद्यतनीकरण या विलोपन (आंशिक या पूर्ण) के मामले में, (या तो प्रकाशन से पहले या प्रकाशन के बाद) वही होगा AAICLAS की आधिकारिक वेबसाइट यानी www.aaiclas.aero पर अद्यतन/अपलोड किया गया।

3.9 पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को तारीख, समय और स्थान/मोड पर बातचीत के लिए उपस्थित होना होगा, जिसे पात्र की पंजीकृत ईमेल आईडी पर ई-मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

उम्मीदवार. इसके अलावा, वे स्वयं के एक सेट के साथ सभी मूल प्रमाण पत्र/अंक पत्र/अनुभव प्रमाण पत्र/व्यावसायिक योग्यता प्रमाण पत्र/प्रशिक्षण प्रमाण पत्र/आधार कार्ड/पैन कार्ड/श्रेणी प्रमाण पत्र (यदि लागू हो)/अन्य दस्तावेज (यदि कोई हो) आदि लाएंगे। -चयनित होने पर प्रत्येक दस्तावेज़ की सत्यापित प्रति। प्रत्येक दस्तावेज़ की स्व-सत्यापित प्रतिलिपि AAICLAS कार्यालय में जमा की जानी चाहिए जब भी ऐसा करने के लिए कहा जाए।

 

3.10 लघु-सूचीबद्ध उम्मीदवारों को शुरू में तीन साल की अवधि के लिए निश्चित अवधि के अनुबंध के आधार (एफटीसी) पर नियुक्ति के लिए विचार किया जाएगा। एक वर्ष की अवधि (सभी पदों के लिए) को परिवीक्षा अवधि के रूप में माना जाएगा और परिवीक्षा अवधि के सफल समापन पर, एएआईसीएलएएस के प्रबंधन के विवेक पर सगाई की अवधि को विस्तार और/या नए अनुबंध के लिए माना जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को सगाई के स्टेशन पर शामिल होना होगा, तभी सगाई लागू होगी।
 चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार  पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ  :-

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक  तिथि : 20-अक्टूबर -2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 15-नवंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP link):-

विज्ञापन लिंक क्लिक करे( Details)

ऑनलाइन आवेदन लिंक क्लिक करें (Application Link)

विभागीय लिंक क्लिक करे(Website)