यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया Union Bank Of India – 07 यूनियन शिक्षण अकादमी (ULA) प्रमुख Union Learning Academy(ULA) Head पद – अंतिम तिथि : 21 दिसंबर 2023

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया Union Bank Of India – 07 यूनियन शिक्षण अकादमी (ULA) प्रमुख Union Learning Academy(ULA) Head पद – अंतिम तिथि : 21 दिसंबर 2023
संस्थान नाम:- यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया
पद का नाम:- यूनियन शिक्षण अकादमी (ULA) प्रमुख
वेबसाइट:- https://www.unionbankofindia.co.in/english/home.aspx

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा 07 यूनियन शिक्षण अकादमी (ULA) प्रमुख के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है।


पद का विवरण :

पद का नाम : यूनियन शिक्षण अकादमी (ULA) प्रमुख

पद  की संख्या : 07

वेतनमान : नियमानुसार

योग्यता : स्नातकोत्तर डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा : 30- 50 वर्ष

कार्यस्थल : आल इंडिया

 आवेदन शुल्क : नियमानुसार

आवेदन कैसे करें:

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे बैंक की वेबसाइट “www.unionbankofindia.co.in” के माध्यम से केवल ऑनलाइन आवेदन करें। आवेदन जमा करने का कोई अन्य तरीका बैंक द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा। पंजीकरण के लिए बैंक की वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in” और होम पेज पर “Recruitment” लिंक के तहत लॉग ऑन करें।

“अनुबंध के आधार पर मध्य प्रबंधन पदों पर संबंधित डोमेन में यूएलए प्रमुखों की भर्ती के लिए अधिसूचना” शीर्षक वाली अधिसूचना पर क्लिक करें।

पेज पर दो लिंक उपलब्ध होंगे।

1.1 अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए “अधिसूचना” लिंक पर क्लिक करें

1.2 अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें और यदि आवेदन करने के योग्य पाए जाते हैं, तो ‘prerna.unionbankofindia.co.in/career’ लिंक पर क्लिक करें।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विवरण और अपडेट (शॉर्टलिस्टेड/चयनित उम्मीदवारों की सूची सहित) के लिए नियमित रूप से बैंक की वेबसाइट ‘भर्ती’> ‘करियर अवलोकन’ लिंक के तहत ‘www.unionbankofindia.co.in’ देखें। कॉल (पत्र/सलाह) केवल ई-मेल द्वारा भेजी जाएगी (कोई हार्ड कॉपी नहीं भेजी जाएगी)। सभी संशोधन/शुद्धिपत्र (यदि कोई हो) केवल बैंक की वेबसाइट पर होस्ट किए जाएंगे।

चयन प्रक्रिया:

(i) चयन शॉर्टलिस्टिंग और साक्षात्कार पर आधारित होगा। न्यूनतम योग्यता और अनुभव पूरा करने मात्र से उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने का कोई अधिकार नहीं मिल जाएगा।

(ii) बैंक द्वारा गठित स्क्रीनिंग कमेटी शॉर्टलिस्टिंग पैरामीटर तय करेगी और उसके बाद, बैंक द्वारा तय किए गए पर्याप्त संख्या में उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

(iii) उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाने का बैंक का निर्णय अंतिम होगा। इस संबंध में किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

(iv) साक्षात्कार और उसके बाद चयन के लिए चुने गए उम्मीदवारों की आवेदन संख्या बैंक की वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी। साक्षात्कार के लिए सूचना/कॉल लेटर केवल ईमेल द्वारा भेजा जाएगा। कोई हार्ड कॉपी नहीं भेजी जाएगी.

(v) अंतिम नियुक्ति इस उद्देश्य के लिए गठित चयन समिति के निर्णय पर आधारित होगी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ :

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : 22 नवम्बर 2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 21 दिसंबर 2023

महत्वपूर्ण लिंक(IMP Link) : 

विस्तार से विज्ञापन लिंक क्लिक करें (Details)

विभागीय लिंक क्लिक करें(Website)