स्टेट बैंक ऑफ इंडिया – State Bank of India SBI – 05 नोडल अधिकारी Nodal Officer पद – अंतिम तिथि : 24-नवंबर-2023

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया – State Bank of India SBI – 05 नोडल अधिकारी Nodal Officer पद –  अंतिम तिथि : 24-नवंबर-2023
संस्थान नाम:- SBI स्टेट बैंक ऑफ इंडिया
पद का नाम:- नोडल अधिकारी
वेबसाइट:- https://sbi.co.in/

SBI स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा 05  नोडल अधिकारी के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। उम्मीदवार  21-नवंबर-2023 से पहले आवेदन करे।


विज्ञापन संख्या : CRPD/RS/2023-24/30

पद का विवरण :

पद का नाम :  नोडल अधिकारी

पद की संख्या : 05

वेतनमान :  रु. 40,000 – 45,000/- प्रति माह

योग्यता : स्नातक डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा :  65 वर्ष 

कार्यस्थल : – – मध्य प्रदेश , तेलंगाना , हरियाणा

आवेदन शुल्क : नियमानुसार 

आवेदन कैसे करें : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर 03-11-2023 से 24-11-2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए दिशानिर्देश :

i.उम्मीदवारों को एसबीआई की वेबसाइट https://bank.sbi/web/careers या https://www.sbi.co.in/web/careers पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से खुद को ऑनलाइन पंजीकृत करना होगा।

ii. ऑनलाइन पंजीकरण करने के बाद, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सिस्टम द्वारा तैयार किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्रों का प्रिंटआउट ले लें

iii. उम्मीदवारों को सबसे पहले अपना नवीनतम फोटो और हस्ताक्षर स्कैन करना चाहिए। ऑनलाइन आवेदन तब तक पूरा नहीं होगा जब तक कि उम्मीदवार ‘दस्तावेज़ कैसे अपलोड करें’ के तहत निर्दिष्ट दिशानिर्देशों के अनुसार अपना फोटो और हस्ताक्षर अपलोड नहीं करता है। अभ्यर्थियों को ‘आवेदन पत्र’ सावधानीपूर्वक भरना चाहिए और पूरा भरने के बाद ही जमा करना चाहिए। यदि कोई उम्मीदवार एक बार में आवेदन भरने में सक्षम नहीं है, तो वह आंशिक रूप से भरे हुए ‘फॉर्म’ को सहेज सकता है। ऐसा करने पर, सिस्टम द्वारा एक अनंतिम पंजीकरण संख्या और पासवर्ड उत्पन्न होता है और स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है। उम्मीदवार को पंजीकरण संख्या और पासवर्ड ध्यान से नोट करना चाहिए। आंशिक रूप से भरे और सहेजे गए आवेदन पत्र को पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके फिर से खोला जा सकता है, जहां आवश्यकता पड़ने पर विवरण संपादित किया जा सकता है। सेव की गई जानकारी को संपादित करने की यह सुविधा केवल तीन बार के लिए उपलब्ध होगी। एक बार आवेदन पूरी तरह भर जाने के बाद, उम्मीदवार को आवेदन पत्र जमा करना चाहिए।

चयन प्रक्रिया : चयन साक्षात्कार पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां :

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : 03-नवंबर-2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 24-नवंबर-2023

महत्वपूर्ण लिंक (IMP link):

विस्तार विज्ञापन लिंक क्लिक करे (Details)

सरकारी वेबसाइट क्लिक करे (Website)